Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कल उत्तराखंड में मतदान है उससे पहले कई सीटों पर घमासान जारी है। हलद्वानी में सारा प्रकरण अचानक सुर्खियों में आ गया जब आज हलद्वानी में कांग्रेस उम्मीदवार सुमित ह्रदयेश ने भाजपा उम्मीदवार पर लोगों को पैसा बाटने का आरोप लगाया और थाने में बैठ समर्थकों संग प्रदर्शन कर डाला ।  तहरीर सौप कहा कि भाजपा द्वारा लोगों को चुनाव पूर्व पैसे बाटे जा रहे हैं । इसलिए अविलम्ब चुनाव पर्यवेक्षक और प्रसाशन इसका संज्ञान ले कार्यवाही करें ।

वही अपराह्न भाजपा के जिला चुनाव प्रभारी और खुद भाजपा उम्मीदवार रौतेला ने सामने आकर इस बात को मनगढ़ंत और बदनाम करने की शाजिस करार देकर पुलिस को तहरीर सौप दी ।

भाजपा उम्मीदवार जोगेंद्र सिंह रौतेला ने जहां कहा है कि हार की डर से घबराकर हताशा में आरोप लगाया जा रहा है । और कहा कि चुनाव को अनैतिक तथ्यों के साथ प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है ।

राज्य में कई जगह से इस तरह की खबरे सुर्खियां बनी हुई हैं आयोग और प्रसाशन का कहना है कि इस तरह के अनैतिक कार्यों की गहन जांच की जा रही है और प्रमाण मिलने पर उचित कार्यवाही भी की जा रही है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments