Breaking News

बिग ब्रेकिंग: इंतजार खत्म,अब कभी भी जारी हो सकता है NEET UG Result 2021, सुप्रीम कोर्ट ने एजेंसी को परिणाम घोषित करने की दी छूट,पूरी खबर @हिलवार्ता बड़ी खबर: उत्तराखंड निवासी राष्ट्रीय (महिला) बॉक्सिंग प्रशिक्षक भाष्कर भट्ट को वर्ष 2021 का द्रोणाचार्य अवार्ड मिला,बॉक्सिंग में उत्तराखंड के पहले अवार्डी बने भट्ट,खबर विस्तार से @हिलवार्ता विशेष खबर: अलमोड़ा निवासी अमेरीकी डिजाइन इंजीनियर का मिशन है हर साल गांव आकर पढ़ाना, और गरीब बच्चों को पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद देना,जानिए उनके बारे @हिलवार्ता उत्तराखंड : दो पर्यटक वाहनों की टक्कर में पांच की मौत पंद्रह घायल,दो अलग अलग घटनाओं में एक हप्ते के भीतर 10 बंगाली पर्यटकों की गई जान,खबर विस्तार से @हिलवार्ता उत्तराखंड: नियोजन समिति के चुनाव न कराए जाने पर प्रदेश के जिलापंचायत सदस्य नाराज, एक नवम्बर से काला फीता बांध करेंगे विरोध, और भी बहुत,पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी रामलीला कमेटी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है रामलीला कमेटी में हुए भ्रष्टाचार की जांच और चुनाव कराए जाने को लेकर रामलीला कमेटी के पूर्व सदस्यों और समर्थकों ने 15 जुलाई से स्थानीय बुद्ध पार्क में धरना प्रदर्शन जारी रखा है लगातार जनसमर्थन मिल रहे से आंदोलनकारियों ने आंदोलन जारी रखने का एलान किया है.
कल रात मौन आमरण में बैठे संतोष कबड़वाल को पुलिस ने धरना स्थल से उठाकर बेस चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है. जैसे ही उन्हें बेस अस्पताल लाया गया समर्थकों की भीड़ इकट्ठा हो गई लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.इसी बीच मदन मोहन जोशी ने आमरण अनशन में बैठने का एलान कर दिया और रात से जोशी अनशन में बैठ गए हैं.

कल हुए घटनाक्रम में रामलीला कमेटी बचाओ संघर्ष सीमिति के चार दर्जन से अधिक लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट से मुलाकात कर मामले का जल्द खुलासा करने को मुलाकात की.

आज 11 बजे आंदोलनकारी जिलाधिकारी से कैम्प कार्यालय हल्द्वानी में मिलने और उचित कार्यवाही की मांग करेंगे संतोष कबड़वाल को जबरन बेस अस्पताल भर्ती करवाने के बाद कमेटी समर्थकों में भारी रोष है आज जिलाधिकारी से मिलने के बाद संघर्ष समिति अपना अगला कार्यक्रम तय करने की बात कर रही है .
संघर्ष समिति ने आरोप लगाया है कि कतिपय लोगों के दबाव में कमेटी में हुए भ्रष्टाचार को छुपाने और भ्रष्टाचारी लोगों को बचाने के लिए प्रशासन अड़ियल रवैया अपनाए हुए है समिति ने आरोप लगाया है कि पूर्व में रहे रिसीवर ने चुनाव नही करवाया गया और चंद बड़े व्यवसायी जिनकी कमेटी की अकूत संपत्ति कब्जाने की मंशा है के दबाव में ट्रस्ट बनाये जाने की पहल की.

सिटी मजिस्ट्रेट ने आज जिलाधिकारी से इस प्रकरण की विस्तृत रिपोर्ट पर बातचीत करने की बात आंदोलनकारियों से की है अब देखना होगा आज जिलाधिकारी दोनो पक्षों की बात सुनकर क्या निर्णय करते हैं.आंदोलनकारियों ने कहा है कि उन्हें जिलाधिकारी से आशा है कि वह कमेटी में हुए भ्रस्टाचार की रिपोर्ट और चुनाव कराने की प्रक्रिया अमल में लाने का आदेश जारी करेंगे.
हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta. com

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : दो पर्यटक वाहनों की टक्कर में पांच की मौत पंद्रह घायल,दो अलग अलग घटनाओं में एक हप्ते के भीतर 10 बंगाली पर्यटकों की गई जान,खबर विस्तार से @हिलवार्ता