Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कोरोना संक्रमण से ग्रसित लालकुआं की महिला की एम्स ऋषिकेश में मौत हो गई है । यूं तो महिला का एक महीने से ब्रेन स्ट्रोक का इलाज चल रहा था इधर वह अन्य बीमारियों से भी जूझ रही थी चूंकि महिला को कोरोना संक्रमण भी हुआ है इसलिए यह अभी स्पष्ठ नही है कि राज्य में कोरोना से होने वाली यह पहली मौत है ? राज्य में कुल 57 संक्रमित हुए है जिनमे से 47 का इलाज हो चुका है जबकि 10 लोग राज्य के कोरोना इलाज के लिए अधिकृत /मेडिकल कालेज अस्पतालों में भर्ती हैं ।

इधर अपराह्न एम्स प्रशासन ने कहा है कि महिला की मौत ब्रेन हेमरेज के कारण हुई है । और इसी तरह का बयान स्वास्थ्य विभाग ने भी अपने हवाले से दिया है इधर समाचार मिल रहा है कि महिला की अंत्येष्टि ऋषिकेश में ही कि जाएगी ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क