Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड : लंबे समय से चल रहे उच्च शिक्षा विभाग में पदोन्नति का इंतजार आखिर खत्म हुआ ।  आज शाम उत्तराखंड उच्च शिक्षा ने 21 राजकीय महाविद्यालयों और 5 राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालयों के प्राचार्यों की घोषणा कर दी है ।

अपर सचिव उच्च शिक्षा एम एम सेमवाल ने देर सायं उच्च शिक्षा में विभिन्न यूजी और पीजी कालेजों में पदोन्नति की लिस्ट जारी कर दी है । पदोन्नति प्राप्त सभी प्राचार्यों को आज की तिथि के 7 दिन के भीतर तैनाती के आदेश भी जारी हुए हैं । आइये देखते हैं किसे कहाँ मिली जिम्मेदारी..
डॉ नरेंद्र सिंह बनकोटी को उच्च शिक्षा निदेशालय से एमबीपीजी कालेज हलद्वानी के प्राचार्य पद पर भेजा गया है । डॉ बनकोटी 12 मार्च अपना कार्यभार सम्हालेंगे । अभी तक एमबीपीजी प्राचार्य का कार्यभार प्रो. बी आर पंत सम्हाल रहे थे ।
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जयहरीखाल में डॉ लवली रानी राजवंशी, राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय थलीसेण में डॉ रेनू रानी बंसल,राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पुरोला में डॉ अरविंद किशोर तिवारी जबकि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय चंपावत में डॉ माधुरी को प्राचार्य बनाया गया है ।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता

इसके अतिरिक्त हुए प्रोन्नतों में डॉ राजेंद्र सिंह भाकुनी को उपनिदेशक उच्च शिक्षा की जिम्मेदारी दी गई है । जबकि राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ में डॉ प्रभात द्वेवेदी,राजकीय महाविद्यालय पोखड़ा पौड़ी गढ़वाल में डॉ श्रीमती विद्याराव,राजकीय महाविद्यालय रामगढ़ नैनीताल में डॉ हरेंद्र सिंह नयाल, रा.महा. रुद्रप्रयाग में डॉ आशुतोष त्रिपाठी, राजकीय महाविद्यालय टनकपुर में डॉ नागेंद्र द्विवेदी, राजकीय महाविद्यालय ख़िरशू पौड़ी गढ़वाल में डॉ आशुतोष शरण, राजकीय महाविद्यालय मुवानी पिथौरागढ़ में डॉ गिरीश चन्द्र पंत,राजकीय महाविद्यालय लंबगांव टिहरी में डॉ वेद प्रकाश,राजकीय महाविद्यालय उफरेखाल पौड़ी में डॉ संजीव मेहरोत्रा, राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर में डॉ श्रीमती संतोष वर्मा,राजकीय महाविद्यालय बलुवाकोट में डॉ कामद कुमार,राजकीय महाविद्यालय दन्या अलमोड़ा में डॉ देवराज मिश्र,राजकीय महाविद्यालय मोरी में डॉ रामकृपाल वर्मा, राजकीय महाविद्यालय कल्जीखाल में डॉ केबी श्रीवास्तव,राजकीय महाविद्यालय कामान्द टिहरी में डॉ सीमा चौधरी,राजकीय महाविद्यालय पोखरी पट्टी क्वीली में डॉ शशिकला वर्मा, राजकीय महाविद्यालय अमोड़ी चंपावत में डॉ अजीता दीक्षित,राजकीय महाविद्यालय नारायणबगड़ में डॉ बीरेंद्र सिंह, राजकीय महाविद्यालय गणाई गंगोली पिथौरागढ़ में डॉ सिद्धेश्वर सिंह और राजकीय महाविद्यालय दुर्गनाकुरी बागेश्वर में डॉ मुकेश कुमार को प्राचार्य की जिम्मेदारी दी गई है ।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments