Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अभी अभी बड़ी राहत की खबर आ रही है । रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध के बीच रूस ने 12 दिन बाद कुछ समय के लिए सीजफायर का एलान कर दिया है । सीजफायर की घोषणा के बाद अभी भी यूक्रेन में फंसे हजारों भारतीयों के लिए भी राहत की खबर है । वह जल्द बाहर आ सकेंगे ।

रूस से यह कहकर सीजफायर की घोषणा की है कि यूक्रेन से लोगों की सुरक्षित वापसी हो सके । खबरों के अनुसार अभी रूस ने यूक्रेन के बड़े शहरों कीव,सूमी, मारियापोल,और खारकीव में यह सीजफायर लागू किया है ।

बताया जा रहा है कि फ्रांस के राष्ट्रपति Emmanual marcon की अपील के बाद यह निर्णय लिया है । स्थानीय संवाद एजेंसी स्पुतनिक के हवाले से बताया गया है कि सीजफायर 12.30 बजे शुरू होगा ।
इस दौरान युद्ध मे फसे लोगों को एक ह्यूमन कॉरिडोर के जरिये बाहर निकलने की कोशिशें होंगी ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments