Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अभी अभी बड़ी राहत की खबर आ रही है । रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध के बीच रूस ने 12 दिन बाद कुछ समय के लिए सीजफायर का एलान कर दिया है । सीजफायर की घोषणा के बाद अभी भी यूक्रेन में फंसे हजारों भारतीयों के लिए भी राहत की खबर है । वह जल्द बाहर आ सकेंगे ।

रूस से यह कहकर सीजफायर की घोषणा की है कि यूक्रेन से लोगों की सुरक्षित वापसी हो सके । खबरों के अनुसार अभी रूस ने यूक्रेन के बड़े शहरों कीव,सूमी, मारियापोल,और खारकीव में यह सीजफायर लागू किया है ।

बताया जा रहा है कि फ्रांस के राष्ट्रपति Emmanual marcon की अपील के बाद यह निर्णय लिया है । स्थानीय संवाद एजेंसी स्पुतनिक के हवाले से बताया गया है कि सीजफायर 12.30 बजे शुरू होगा ।
इस दौरान युद्ध मे फसे लोगों को एक ह्यूमन कॉरिडोर के जरिये बाहर निकलने की कोशिशें होंगी ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments