Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पक्की लगन से कोई भी मुकाम पाना मुश्किल नही है एकाग्रता लक्ष्य भेदने की दृढ़ इच्छाशक्ति के बूते बड़ा से बड़ा काम आसान हो जाता है इसे साबित किया है चम्पावत के गौरव पांडेय ने । गौरव ने राज्य लोकसेवा आयोग की परीक्षा लगातार दो बार ब्रेक की है अभी वह वित्त अधिकारी है और दुबारा प्रयास में उन्होंने डिप्टी कलेक्टर का पद प्राप्त कर अपनी मेहनत का लोहा मनवा लिया.गौरव पांडे ने 12th – पार्वती प्रेमा जगाती सरस्वती विहार,DIT देहरादून से B. Tech. इंफोसिस में 2 साल बैंगलोर में सेवा राजकीय महिला पॉलीटेक्निक, अल्मोड़ा में 8 माह लेक्चरर के तौर पर सेवा वर्तमान में वित्त अधिकारी पिथौरागढ़ के पद पर कार्यरत हैं.उन्होंने तीन चार जगह करियर की शुरुवात की जोर आजमाइश की.

लेकिन उनकी मंजिल इससे कहीं आगे थी और उन्होंने अपनी मेहनत से इसे हासिल किया गौरव के पिता श्री शंकर दत्त पांडे माता श्रीमती प्रेमा पांडे सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय हैं उनकी माता जिलापंचायत अध्यक्ष रही है गौरव की हाल ही शादी हुई है उनकी पत्नी शिप्रा जोशी पांडे भी पीसीएस हाल लोहाघाट में पोस्टेड हैं । गौरव अपनी मेहनत और लगन के बल पर प्रदेश में दूसरे स्थान पर आए उनका कहना है कि उनका प्रदेश में ही रहकर लोगों की सेवा का सपना था जो पूरा हुआ वह पूरी लगन से अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे.
हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta.com