Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पक्की लगन से कोई भी मुकाम पाना मुश्किल नही है एकाग्रता लक्ष्य भेदने की दृढ़ इच्छाशक्ति के बूते बड़ा से बड़ा काम आसान हो जाता है इसे साबित किया है चम्पावत के गौरव पांडेय ने । गौरव ने राज्य लोकसेवा आयोग की परीक्षा लगातार दो बार ब्रेक की है अभी वह वित्त अधिकारी है और दुबारा प्रयास में उन्होंने डिप्टी कलेक्टर का पद प्राप्त कर अपनी मेहनत का लोहा मनवा लिया.गौरव पांडे ने 12th – पार्वती प्रेमा जगाती सरस्वती विहार,DIT देहरादून से B. Tech. इंफोसिस में 2 साल बैंगलोर में सेवा राजकीय महिला पॉलीटेक्निक, अल्मोड़ा में 8 माह लेक्चरर के तौर पर सेवा वर्तमान में वित्त अधिकारी पिथौरागढ़ के पद पर कार्यरत हैं.उन्होंने तीन चार जगह करियर की शुरुवात की जोर आजमाइश की.

लेकिन उनकी मंजिल इससे कहीं आगे थी और उन्होंने अपनी मेहनत से इसे हासिल किया गौरव के पिता श्री शंकर दत्त पांडे माता श्रीमती प्रेमा पांडे सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय हैं उनकी माता जिलापंचायत अध्यक्ष रही है गौरव की हाल ही शादी हुई है उनकी पत्नी शिप्रा जोशी पांडे भी पीसीएस हाल लोहाघाट में पोस्टेड हैं । गौरव अपनी मेहनत और लगन के बल पर प्रदेश में दूसरे स्थान पर आए उनका कहना है कि उनका प्रदेश में ही रहकर लोगों की सेवा का सपना था जो पूरा हुआ वह पूरी लगन से अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे.
हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta.com